बुलडोजर बाबा कौन है? Bulldozer Baba Kaun Hai

Bulldozer Baba Kaun Hai :- दोस्तों वर्तमान समय में बुलडोजर बाबा का नाम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा गूंज रहा है और काफी लोग बोलडोजर बाबा के नाम को तथा बुलडोजर का के फोटो का meme बनाकर सोशल मीडिया पर viral कर रहे हैं, और कई जगह पर हमें बुलडोजर के साथ योगी आदित्यनाथ भी देखने को मिलते हैं।

दोस्तों क्या है बुलडोजर की तथा बुलडोजर बाबा की सच्चाई, बुलडोजर बाबा कौन हैं और बुलडोजर बाबा का नाम इतना ज्यादा सोशल मीडिया पर क्यों छाया हुआ है आज के इस छोटे से आर्टिकल में इसी विषय के बारे में चर्चा करने वाले हैं। आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना क्योंकि यह पोस्ट काफी ज्यादा रोमांचक होने वाल है।

बुलडोजर बाबा कौन हैं? – Bulldozer Wala Baba

आप जो इंटरनेट पर तथा काफी लोग तो पोस्टर लेकर बुलडोजर दिखा रहे हैं जो हर जगह पर बुलडोजर वाला बाबा देख रहें वो कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी हैं। और आज के समय में काफी लोग इस चुनाव पीढ़ी में योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के नाम से प्रचलित कर रहे हैं।

बुलडोजर बाबा नाम कैसे पड़ा? Bulldozer Baba in Hindi

दोस्तों जैसे की हर Meme और जोक्स बनने की एक वजह होती है ठीक उसी प्रकार Bulldozer Baba के जोक्स की भी एक वजह है और काफी भाई लोगों को यह नहीं पता है तो चलिए इसे भी जान लेते हैं।

दरअसल बात कुछ ऐसी है की आज से कुछ महीने पहले की बात है जब लखनऊ में लगभग 100 करोड़ की अवैध इमारत पर बुलडोजर चलाया गया था जी हाँ आपकी जानकारी के लिए बताया दूँ बहुजन समाजवादी पार्टी की पूर्व संसद दाऊद अहमद की इमारत पर कार्यवाई की गई थी जिसमें पाया गया की उन्होंने लगभग 100 करोड़ की बड़ी अवैध इमारत बना रखी थी।

नोटिस में बुताबिक भी दाऊद अहमद उस अवैध इमारत को नहीं गिरा रहे थे बल्कि दिन प्रतिदिन उसे और भी बनवाते चले जा रहे थे। जिसके बाद इस अवैध इमारत की कारवाई करने खुद प्रशासन टीम पहुंची और करोड़ों की इमारत मात्र कुछ ही मिनट्स मे गिरवा दिया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस कार्यवाई के बाद से ही योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर नाम से काफी ज्यादा पोस्टर बनने लगे और सोशल मीडिया पर बुलडोजर नाम के काफी सारे Meme Viral होने लगे हैं। और तभी से योगी आदित्यनाथ को काफी लोग बुलडोजर बाबा के नाम से भी जानते हैं।

बुलडोजर बाबा नाम क्यों Viral हो रहा है?

योगी आदित्यनाथ नें जब से दाऊद अहमाद के 100 करोड़ की अवैध प्रॉपर्टी को गिरवाई है तभी से बुलडोजर बाबा का नाम चर्चे में है उसके अलावा अभी के समय में उत्तर प्रदेश में चुनाव का भी समय चल रहा था जिसमें काफी योगी आदित्यनाथ के सपोर्टर Bulldozer Bana Jindabad के नारे लगा रहे थे।

और अब योगी आदित्यनाथ भारी बहुमतों से एक बार फिर 2022 में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं। और काफी लोग Bulldozer Wala Jindabad तथा Bulldojer Baba के नारे लगा रहे हैं और अपने अपने सोशल मीडिया पर Bulldozer Baba Image और Bulldozer Baba Song का स्टैटस लगा रहे हैं तथा एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं।

आखरी में –

दोस्तों मुझे आशा है की आप समझ गए होंगे की बुल्डोज़र बाबा कौन है (Bulldozer Baba Kaun Hai) और आप इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना जिससे की आपके दोस्तों को भी पता चले की बुलटोजर बाबा कौन है।

Leave a Comment