आज हम जानेंगे की आप कैसे 24 घंटे के अंदर Google Adsense Approval ले सकते हैं।

Adsense Approval Tricks

Google Adsense का Approved Account होना चाहिए जिससे आप Adsense Ads को अपने Blog पर लगा करके अपनी Online Earning कर सकते हैं.

What's Adsense?

अगर आप Adsense के सभी नियमों का पालन करके सारे Criteria पूरे कर लेते हैं तो Adsense की तरफ से आपके Blog/YouTube को मुद्रीकरण कर दिया जाता है। 

Adsense Account Approval कैसे ले?

आप चिंता मत करिए आपको हम सही Best Trick इस Story में देने वाले हैं क्योंकि हमें भी पता है कि नए ब्लॉगर बड़ी मुश्किल  से अपना वेबसाइट शुरू करते हैं।

Adsense के लिए Apply करने से पहले आप यह सुनिश्चित कर ले कि आप जो Theme अपने Blog या वेबसाइट के लिए Use कर रहे वह Adsense Friendly होना चाहिए। 

Point #1

अपने Website में  Contact Us, About Us, Privacy Policy, Disclaimer, Terms & Condition, जैसे महत्वपूर्ण Pages जरूर बनाएं। 

Point #2

आपका Blog अगर Blogger पर है तो आपको 5 महीने बाद, और यदि यह Wordpress पर है तो कम से कम 1 महीने के बाद ही Adsense के लिए Apply करें। 

Point #3

अपने ब्लॉग में SSL Certificate का उपयोग जरूर करें, इससे गूगल सर्च इंजन और यूजर दोनों का ट्रस्ट बढ़ता है. इससे आपको एडसेंस अप्रूवल बहुत आसानी से मिल जाता है।

Point #4

करीब 40 लेख जो की 1500 शब्दों के हो प्रतिदिन 40 दिनों तक पब्लिश कर गूगल एडसेंस अप्रूवल के लिए भेजते है तो आपको Adsense Approval गांरटी के साथ मिलेगा। 

Point #5

दोस्तों आप इन बताए हुए तरीकों को करके आप बड़ी ही आसानी से अपने Blog के लिए Adsense Approval पा सकते हैं।

Thank You